लखनऊ से हिंदी एवं उर्दू में एकसाथ प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र
ताजा समाचार

समाचार विवरण

डेली न्यूज़ एक्टिविस्ट

मीडिया हाउस, 16/3 'घ', सरोजिनी नायडू मार्ग, लखनऊ - 226001
फ़ोन : 91-522-2239969 / 2238436 / 40,
फैक्स : 91-522-2239967/2239968
ईमेल : dailynewslko@gmail.com
ई-पेपर : http://www.dailynewsactivist.com

रामकुमार की बेंगलुरु ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री
रामकुमार की बेंगलुरु ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री
एजेंसी    10 Feb 2024       Email   

बेंगलुरु,  भारत के दूसरे सर्वोच्च रैंक खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन को दफान्यूज बेंगलुरु ओपन के एकल मुख्य ड्रॉ में वाइल्ड कार्ड के जरिये प्रवेश दिया गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ हालिया डेविस कप मुकाबले में भारत का नेतृत्व करने वाले रामकुमार सात बार एटीपी चैलेंजर सर्किट पर एकल फाइनल में पहुंचे हैं। उन्होंने नवंबर 2021 में मनामा, बहरीन में अपना एकमात्र खिताब जीता था। दिलचस्प बात यह है कि रामकुमार ने अपना सातवां और आखिरी युगल चैलेंजर खिताब दो साल पहले हमवतन साकेत माइनेनी के साथ बेंगलुरु में जीता था।

रामकुमार ने कहा “ मैं बेहद खुश और आभारी हूं कि बेंगलुरु ओपन ने मुझे एकल मुख्य ड्रा वाइल्ड कार्ड प्रदान किया है। मैं टूर्नामेंट का इंतजार कर रहा हूं। बेंगलुरु हमेशा मेरे लिए एक सुखद जगह रहा है और यहां मेरी कई विशेष यादें हैं। मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं पूरे संगठन को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रहा हूं।”

बेंगलुरु ओपन रामकुमार के लिए सीज़न का दूसरा चैलेंजर टूर्नामेंट होगा, जिन्होंने क्वालीफायर के माध्यम से जनवरी में नॉनथाबुरी इवेंट में जगह बनाई थी।

टूर्नामेंट के निदेशक सुनील यजमन ने कहा “ रामकुमार एक अद्भुत प्रतिभा हैं और उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ डेविस कप मुकाबले में भारत की जीत सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने हाल ही में अपनी वापसी पर कर्नाटक में दो आईटीएफ एम25 विश्व टेनिस टूर प्रतियोगिताएं जीतीं और हमें उन्हें मुख्य ड्रॉ में शामिल करने पर गर्व है। वह बेंगलुरु ओपन के हकदार हैं। उनका वाइल्ड कार्ड भारतीयों को मजबूत बनाता है। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।”

आयोजकों ने मनीष सुरेशकुमार और साई कार्तिक रेड्डी की टीम के साथ युगल मुख्य ड्रॉ में प्रज्वल देव और उनके साथी सिद्धांत बंथिया को वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियाँ भी प्रदान की हैं।

यजमन ने कहा, “ हमने देश के खिलाड़ियों का समर्थन करने के अपने प्रयास में दो भारतीय जोड़ियों को वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियां देने का भी फैसला किया है।”

बेंगलुरु ओपन का आयोजन कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है। एटीपी चैलेंजर इवेंट 12 फरवरी से शुरू होकर 18 फरवरी को समाप्त होगा।






Comments

अन्य खबरें

मोदी जेल का खेल बंद कर हमें एक साथ जेल में डाल दें: केजरीवाल
मोदी जेल का खेल बंद कर हमें एक साथ जेल में डाल दें: केजरीवाल

नयी दिल्ली।  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि रोज-रोज जेल का खेल खेलना बंद कीजिए और रविवार

मोदी मेरे सवालों से डरते हैं इसलिए बहस नहीं करते : राहुल
मोदी मेरे सवालों से डरते हैं इसलिए बहस नहीं करते : राहुल

नयी दिल्ली।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए शनिवार को कहा कि श्री मोदी उनके सवालों से डरते हैं इसलिए उनसे बहस करने के लिए तैयार नहीं

भाई-भतीजावाद की राजनीति से सावधान रहे देश की जनता: मोदी
भाई-भतीजावाद की राजनीति से सावधान रहे देश की जनता: मोदी

नयी दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष पर दिवालेपन का आर्थिक एजेंडा अपनाने और भाई-भतीजावाद की नीति पर चलने का आरोप लगाते हुये जनता को उनके प्रति आगाह किया है। श्री मोदी ने

आज का इतिहास
आज का इतिहास

नयी दिल्ली... भारतीय एवं विश्व इतिहास में 18 मई की महत्वपूर्ण घटनाएं इस प्रकार है। 1881-एक वकील, राजनीतिज्ञ और संविधान सभा के सदस्य राम लिंगम चेट्टियार का जन्म। 1912-पहली भारतीय फीचर लेंथ फिल्‍म