लखनऊ से हिंदी एवं उर्दू में एकसाथ प्रकाशित राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र
ताजा समाचार

समाचार विवरण

डेली न्यूज़ एक्टिविस्ट

मीडिया हाउस, 16/3 'घ', सरोजिनी नायडू मार्ग, लखनऊ - 226001
फ़ोन : 91-522-2239969 / 2238436 / 40,
फैक्स : 91-522-2239967/2239968
ईमेल : dailynewslko@gmail.com
ई-पेपर : http://www.dailynewsactivist.com

सोशल मीडिया प्रोफेशनल्स की गिरफ्तारी से मोदी-शाह पर भड़की कांग्रेस
सोशल मीडिया प्रोफेशनल्स की गिरफ्तारी से मोदी-शाह पर भड़की कांग्रेस
एजेंसी    06 May 2024       Email   

नयी दिल्ली.... कांग्रेस ने कहा है कि लोकसभा के दो चरणों के चुनाव में निश्चित हार देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जोड़ी बौखला गई है और इस निश्चित हार से घबराकर कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के प्रोफेशनल्स को गिरफ्तार किया जा रहा है।

कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश में दो चरणों के चुनाव खत्म हो चुके हैं और कल तीसरे चरण का मतदान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा बुरी तरह से चुनाव हारने जा रहे हैं। जनता उन्हें जितनी नहीं दे रही है क्योंकि लोग उनकी साजिश को समझ चुके हैं।

प्रवक्ता ने कहा "हम आपके हर झूठ को हराएंगे, संविधान और आरक्षण को खत्म करने की साजिश को परास्त करेंगे लेकिन आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे, क्योंकि इसी आरक्षण ने गरीबों, दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों को उनका हक दिया है। देश में 4 जून को एक नया प्रधानमंत्री बनेगा जो देश में फिर से न्याय, सत्य, साहस की नींव रखेगा।"

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की साजिश आरक्षण को खत्म करने की है। देश की जनता भाजपा की साजिश समझ चुकी है। लोग जान गए हैं कि भाजपा जीती तो- आरक्षण और संविधान को खत्म कर देगी।

उन्होंने कहा "नरेंद्र मोदी और अमित शाह को अपनी हार सामने नजर आ रही है इसलिए उनके इशारों पर कांग्रेस सोशल मीडिया टीम के साथ काम कर रहे प्रोफेशनल्स को गिरफ्तार कर उनके डिवाइस जब्त किए जा रहे हैं। ये नरेंद्र मोदी और अमित शाह की बौखलाहट और कायरता दिखाता है। दुनिया की सबसे बड़ी फेक न्यूज फैक्ट्री चलाने वाला प्रधानमंत्री और इस फेक न्यूज फैक्ट्री का दंभ भरने वाला गृह मंत्री डर गया है।"

प्रवक्ता ने श्री मोदी और श्री शाह पर हमला करते हुए कहा "आप ऐसा डर गए कि प्रोफेशनल युवाओं के पीछे पड़ गए हैं लेकिन आज इन युवाओं ने ठान ली है कि वे आपसे सत्ता लेकर रहेंगे। हमारे प्रोफेशनल साथी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं, हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। मेरी टीम के लोगों को जबरदस्ती परेशान किया जा रहा है, उन्हें हिरासत में लिया जा रहा है। उन्हें बेवजह पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है, उनके डिवाइस से छेड़छाड़ की जा रही है लेकिन ये हमें जरा सा भी डरा नहीं पाएंगे। मुझे खुशी है कि हमारी सोशल मीडिया टीम इतनी मुस्तैदी से लड़ रही है कि उनकी रातों की नींद उड़ गई है। मुझे मेरी टीम पर गर्व है।"






Comments

अन्य खबरें

मोदी जेल का खेल बंद कर हमें एक साथ जेल में डाल दें: केजरीवाल
मोदी जेल का खेल बंद कर हमें एक साथ जेल में डाल दें: केजरीवाल

नयी दिल्ली।  आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि रोज-रोज जेल का खेल खेलना बंद कीजिए और रविवार

मोदी मेरे सवालों से डरते हैं इसलिए बहस नहीं करते : राहुल
मोदी मेरे सवालों से डरते हैं इसलिए बहस नहीं करते : राहुल

नयी दिल्ली।  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए शनिवार को कहा कि श्री मोदी उनके सवालों से डरते हैं इसलिए उनसे बहस करने के लिए तैयार नहीं

भाई-भतीजावाद की राजनीति से सावधान रहे देश की जनता: मोदी
भाई-भतीजावाद की राजनीति से सावधान रहे देश की जनता: मोदी

नयी दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष पर दिवालेपन का आर्थिक एजेंडा अपनाने और भाई-भतीजावाद की नीति पर चलने का आरोप लगाते हुये जनता को उनके प्रति आगाह किया है। श्री मोदी ने

आज का इतिहास
आज का इतिहास

नयी दिल्ली... भारतीय एवं विश्व इतिहास में 18 मई की महत्वपूर्ण घटनाएं इस प्रकार है। 1881-एक वकील, राजनीतिज्ञ और संविधान सभा के सदस्य राम लिंगम चेट्टियार का जन्म। 1912-पहली भारतीय फीचर लेंथ फिल्‍म